जोमैटो के लोगो का फाइल फोटो
  • देश के तमाम टीवी चैनलों ने एग्जिट पोल के जरिए एनडीए की सरकार बनने के दावे किए हैं
  • कस्‍टमर्स 22 मई तक भविष्यवाणी कर सकते हैं. 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ही कैशबैक दिया जाएगा

नई दिल्‍ली. लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्‍ट 23 मई को आएगा. परिणाम को लेकर लोग अपनी -अपनी भविष्‍यवाणी कर रहे हैं. इस दौरान कोई नरेंद्र मोदी तो कोई राहुल गांधी  के नेतृत्‍व में सरकार बनने को लेकर अनुमान लगा रहा है.

इसबीच देश के तमाम टीवी चैनलों ने एग्जिट पोल के जरिए एनडीए की सरकार बनने के दावे किए हैं. यदि आप भी किसी पार्टी को लेकर भविष्यवाणी करते हैं और आपकी भविष्यवाणी सही साबित हो जाता है तो आपको जोमैटो पर शानदार ऑफर मिलेगा.

दरअसल जोमैटो ने ‘इलेक्शन लीग ऑफर’ लॉन्‍च किया है, जहां पर कस्‍टमर्स को ‘अगला प्रधानमंत्री कौन होगा’ का सही अनुमान लगाना है. अनुमान सही होने पर आपको खाना ऑर्डर करने पर 40 फीसदी तक की छूट और 30 फीसदी तक का कैशबैक भी  मिलेगा. आइए जानते हैं जोमैटो का क्‍या है ऑफर….

आपके पास 22 मई तक है मौका

कस्‍टमर्स 22 मई तक भविष्यवाणी कर सकते हैं. 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ही कैशबैक दिया जाएगा. इसके लिए कस्‍टमर्स जोमैटो के ऐप पर ऑर्डर करने के बाद अपनी भविष्यवाणी का चयन कर सकते हैं. जहां पर आपको तीन विकल्प मिलेंगे. 

ये हैं विकल्प- नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अन्य. गौरतलब   है कि जोमैटो ने ऐसा ही ऑफर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  के दौरान पर दिया था जहां विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने वाले कस्‍टमर्स को कंपनी ने जोमैटो प्रीमियर लीग Zomato Premier League (ZPL) के तहत ऑर्डर पर डिस्काउंट दिया था.

एनडीए एक्जिट पोल्स में आगे

बता दें कि लोकसभा चुनाव के रविवार शाम आए ज्यादातर एग्जिट पोल के मुताबिक नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री  के रूप में वापसी करने जा रहे हैं. यहां तक कि कुछ एग्जिट पोल ने बीजेपी की अगुवाई एनडीए को बहुमत के लिए जरूरी 272 सीटों से कहीं अधिक 300 प्लस सीट मिलने का अनुमान व्यक्त किया है.

Trending Tags- Election News | Election Results 2019 | Election News Today |Election 2019 Date