फिल्म पानीपत में नजर आएंगी 80 के दशक की ये मशहूर एक्ट्रेस
  • जीनत अमान ने डायरेक्टप आशुतोष गोवारिकार की मोस्ट अवेटिड फिल्म पानीपत को साइन कर लिया है
  • खबरें है कि जीनत इस फिल्म में सकीना बेगम का रोल प्ले करती नजर आएंगी

80-90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान लंबे टाइम से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है. लेकिन 80 के दशक की ये एक्ट्रेस अब दोबारा फिल्मी पर्दे पर लौटने जा रही है.

जीनत अमान ने डायरेक्टप आशुतोष गोवारिकार की मोस्ट अवेटिड फिल्म पानीपत को साइन कर लिया है. खबरें है कि जीनत इस फिल्म में सकीना बेगम का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

बता दें ये हिस्ट्रोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है. फिल्म में अफगान और मराठाओं की लड़ाई को दिखाया जाएगा.

जीनत अमान के पानीपत की कास्ट को ज्वाइन करने पर आशुतोष गोवारिकर ने कहा- “जीनत जी फिल्म में होशियारगंज की सकीना बेगम का कैमियो रोल करती नजर आएंगी. उनका रोल अपने ही राज्य में सीमित रहने वाला है जिसकी बाद में सरदाशिव राव भाऊ मदद करता हैं.”  जीनत अगले हफ्ते से पानीपत की शूटिंग शुरु करेंगी.

आशुतोष गोवारिकर की पिछली फिल्म मोहनजोदरो थी. जिसमें ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े लीड रोल प्ले किया था. फिल्म के सेट और सिनेमेटोग्राफी ने तो ऑडियंश ने आकर्षित किया था. लेकिन फिल्म की कहानी आडियंश को खासा पसंद नहीं आई. जिस वजह से मोहनजोदरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस वजह से आशुतोष को पानीपत से काफी उम्मीदें है. इस हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फिल्म को सुनीता गोवारिकर और रोहित शेल्टकर प्रोड्यूज कर रहे हैं.

फिल्म में अर्जुन कपूर, जीनत अमान के अलावा मोहनीश बहल, कुणाल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे भी नजर आने वाली है. फिल्म का फर्स्ट हाफ कम्पलीट हो चुका है. फिल्म के लिए अर्जुन ने अपना लुक भी चेंज किया था. अर्जुन ने कैरेक्टर में फिट बैठने के लिए बाल मुंडावाए थे साथ ही मूँछे बढ़ाई थी. ये फिल्म इस साल 5 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Arjun Kapoor | Hrithik Roshan | Aaj ka Smachar

1 thought on “फिल्म पानीपत में नजर आएंगी 80 के दशक की ये मशहूर एक्ट्रेस”

Leave a Comment

%d bloggers like this: