जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, ट्रोल होने पर डिलीट किया ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

नई दिल्ली: देश अभी कोरोना वायरस से जूझ ही रहा है कि उधर टिड्डी दल ने भी आतंक मचाना शुरु कर दिया. टिड्डी दल का सबसे ज्यादा कहर राजस्थान में देखने को मिला. ऐसे में फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम टिड्डियों के आतंक पर ट्वीट कर सुर्खियों में आ गईं हैं.

दरअसल जायरा ने टिड्डी दल के आतंक को लेकर कुरान की आयत को शेयर किया था. इस ट्वीट में उन्होंने टिड्डियों के हमले को चेतावनी और इंसान के कर्मों का फल बताया था.

जायरा के इस ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि ट्रोल होने के बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. अब उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट कर दिया.

27 मई को ट्वीट कर जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया था. इसी बात को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. एक ट्विटर यूजर ने जायरा को ट्रोल करते हुए लिखा ट्वीट करना इस्लाम में हराम है.

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा एक सांप ने कैसे जहर फैलाया और भाग गया इसका क्लासिक उदाहरण है जायरा वसीम. बता दें कि साल 2019 में जायरा उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया.

एक्टिंग को अलविदा कहने की जानकारी के बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया. एक्ट्रेस जायरा वसीम को आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आईं थी.

द स्काई इज पिंक में प्रियंका, जायरा वसीम और फरहान अख्तर जैसे सितारे नजर आए थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: