दंगल फेम जायरा वसीम ने छोड़ी एक्टिंग, फेसबुक पोस्ट के जरिए किया ऐलान

नई दिल्ली: दंगल फेम जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है. जायरा ने बेहद कम समय में काफी फैन फॉलोइंग बना ली. ऐसे में उनके एक्टिंग छोड़ने का ऐलान ने सबको चौंका दिया है.

दरअसल जायरा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया है. जायरा ने इस पोस्ट में बताया कि 5 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखने पर उनकी लाइफ पूरी तरह बदल गई थी. उन्हें जो भी पहचान मिली है वो उससे बेहद खुश हैं.

जायरा ने काफी लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद मुझे फैंस से बेहद प्यार और सपोर्ट मिला. लेकिन जायरा का मानना है कि एक्टिंग से जुड़ने के बाद वो इस्लाम से दूर होती जा रही हैं.

जायरा के इस पोस्ट से एक्टिंग छोड़ने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है. इसमें उन्होंने बताया कि वो किस तरह अपनी आत्मा से लड़ रही हैं. उन्होंने बताया कि वो कामयाब पहचान मिलने से खुश हैं. लेकिन ये वो पहचान नहीं है जो वो चाहती हैं और इस बात का उन्हें एहसास हो गया है.

उन्होंने बताया कि लंबे समय से उन्हें ऐसा लग रहा कि वो कुछ और ही बनने की जद्दोजहद कर रही हैं. लेकिन उन्हें ये महसूस हो गया है कि वो इस प्लेटफॉर्म के लिए नहीं बनी हैं. वो किसी और कल्चर और लाइफस्टाइल में खुद को फिट कर सकती हैं.

जायरा का कहना है कि वो एक्टिंग से जुड़ने के बाद अपने धर्म इस्लाम से दूर होती जा रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वो काफी लंबे समय से खुद को समझाने की कोशिश कर रही हैं कि वो जो कर रही हैं वो सही. आखिरकार उन्हें समझ में आ गया है कि इस्लाम की राह पर चलने में वो एक बार नहीं 100 बार असफल हुई हैं.

जायरा ने का कहना है कि वो अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रहीं और वो बहुत सोच-समझकर बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं. जायरा के इस फैसले से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को तगड़ा झटका लगा है.

जायरा बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं. वो दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन अब देखना ये होगा कि धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ना जायरा के फैंस को कितना पसंद आता है.

2 thoughts on “दंगल फेम जायरा वसीम ने छोड़ी एक्टिंग, फेसबुक पोस्ट के जरिए किया ऐलान”

Leave a Reply

%d bloggers like this: