लूडो खेलते-खेलते यूट्यूबर के प्यार में पड़े चहल, जल्द करने जा रहे हैं शादी

hgh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

2020 ज्यादातर लोगों के लिए बहुत बुरा साल जा रहा है. इस साल ऐसे-ऐसे झटके हम सभी को मिलें हैं कि अब तो हॉलीवुड की फिक्शन फिल्मों पर भी यकीन होने लगा है. खैर जहां 2020 में बहुत सारी बुरी चीजें हुईं, वहीं इस साल कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत भी की.

सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार राणा और मिहिका की शादी की तस्वीरें वायरल हैं. इससे पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी गुप-चुप शादी कर सबको चौंका दिया था. वहीं अब हार्दिक पांड्या एक बच्चे के पिता भी बन गए हैं.

अब इस कड़ी में इंडियन क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी जुड़ गया है, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. चहल ने 8 अगस्त को रोके की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया. हर किसी के मन में ही यही सवाल था कि ना मीडिया में अफेयर की खबरें आईं और ना ही सोशल मीडिया पर चहल के प्यार के चर्चे हुए और अचानक क्रिकेटर ने रोका भी कर लिया.

चहल ने अपनी होने वाली वाइफ धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- “हमने हां कह दिया, हमारे परिवरों ने भी. रोका सैरेमनी.’ क्रिकेटर की फोटो पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

चहल जिस लड़की से शादी करने वाले हैं, उनका नाम यूट्यूब वर्ल्ड में काफी फेमस हैं. धनश्री एक फेमस यूट्यूबर, कोरियोग्राफर और डॉक्टर हैं. धनश्री के यूट्यूब चैनल पर 1 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वो अपने डांस वीडियोज के लिए काफी पॉपुलर हैं. उनके हर वीडियो में मिलियन में व्यूज हैं, पर सवाल ये कि चहल और धनश्री के बीच ये मोहब्बत कब शुरु हुई.

कुछ समय पहले धनश्री के साथ चहल ने ऑनलाइन लुडो की फोटो शेयर की थी, लेकिन उस समय फैंस को ये नहीं पता था कि लूडो खेलते-खेलते ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. पिछले महीने 14 जून को दोनों ने जूम सेंशन भी किया था.

यजुवेंद्रर चहल को बधाई देते हुए आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स ने लिखा- “दोनों को बधाइयां. किंग्स की तरफ से युजी को निजी सलाह- हमेशा क्वीन के सामने झुक कर रहना नहीं तो सिर्फ शिकस्त मिलेगी.”वहीं इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने लिखा है- “आप दोनों को बधाइयां, भगवान खुश रखे.”

बता दें आईपीएल में चहल रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलेंगे. कोरोना की वजह से आईपीएल इस बार भारत में नहीं होगा. ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा.