#YuvrajSingh :युवराज सिंह आज क्रिकेट को कहेंगे अलविदा?
  • युवराज सिहं को लिमिटेड ओवर क्रिकेट का सबसे बढ़िया खिलाड़ी माना जाता हैं
  • युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर विदेशी टी20 लीग में फ्रीलांस करियर बनाने की इच्छा जताई

खेल डेस्क. विश्व कप 2011 में भारत की जीत के असल हीरो रहे युवराज सिहं आज क्रिकेट को अलिवदा कह सकते हैं. इस बात के कयास इसलिए लगाए जा रहे है क्योंकि युवराज सिंह ने आज साउथ मुंबई के एक होटल में मीडिया को मुलाकात करने के लिए बुलाया है.

युवराज सिहं को लिमिटेड ओवर क्रिकेट का सबसे बढ़िया खिलाड़ी माना जाता हैं. लेकिन पिछले काफी समय से युवराज सिंह अपनी उस लय में नहीं दिखे जिसके लिए उन्हें दुनियाभर में जाना जाता हैं.

इसलिए पिछले दिनों मीडिया में इस बात का भी जिक्र हुआ था कि युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर विदेशी टी20 लीग में फ्रीलांस करियर बनाना चाहते हैं. मगर इसके लिए पहले उन्हें बीसीसीआई से परमिशन लेनी पड़ेगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने हाल में बताया था कि युवराज अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोच रहे हैं. वहीं बोर्ड एक सूत्र ने कहा कि वह बीसीसीआई से बात करना चाह रहे है.

युवराज सिंह जीटी20 (कनाडा) और आयरलैंड व हॉलैंड में यूरो टी20 स्लैम में खेलने के लिए सोच रहे हैं. इसलिए युवराज बोर्ड से इस मसले पर बात करने कोशिश में लगे हुए है. क्योंकि उन्हें इसमें खेलने की पेशकश मिल रही हैं.

युवराज इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले. मगर उन्हें खेलने के लिए ज्यादा मौके नहीं मिले. यही कारण है कि युवराज सिंह अपनी भविष्य की योजनाओं पर विचार करते हुए क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

Trending Tags : Yuvraj Singh | Mumbai Indians | Team India | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: