ऐसी थी युवराज की रोमांटिक दुनिया…..
  • किम शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक युवराज के अफेयर्स की चर्चाएं सामने आई थी
  • दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद उनके साथ प्रीती जिंटा का नाम जुड़ने लगा

नई दिल्ली: टीम इंडिया को दो बार वर्ल्ड कप जीताने वाले युवराज सिंह ने आज क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ उससे बाहर की दुनिया में भी युवराज मशहूर हैं. क्रिकेट के इस खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है.

बता दें कि किम शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक युवराज के अफेयर्स की चर्चाएं सामने आई थी. साथ ही युवी ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके अफेयर्स की सबसे ज्यादा खबरें आईं.

बॉलीवुड की किम शर्मा संग युवराज के अफेयर की खबरों ने साल 2007 में खूब सुर्खियां बटोरी. इन दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला. लेकिन ये किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. माना जाता है कि किम संग युवराज का रिश्ता उनकी मां को पसंद नहीं था.

दीपिका पादुकोण के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया. दोनों को कई जगहों पर साथ स्पॉट किया गया. खबरें आईं कि युवी के पॉजेसिव नेचर के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया.

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद उनके साथ प्रीती जिंटा का नाम जुड़ने लगा. जिसकी वजह आईपीएल बना. युवी प्रीती की किंग्स इलेवन पंजाब में थे. दोनों की करीबीयों की कई खबरें आईं. लेकिन दोनों ने महज इसे दोस्ती करार दिया. बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए और दोनों ने शादी कर ली.

प्रीती के बाद उनके अफेयर की चर्चा रिया सेन के साथ भी हुई. खबरें आईं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई दोनों को साथ में स्पॉट किया गया.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा के साथ भी उनके अफेयर की चर्चा उड़ी. दोनों को मुंबई के जुहू में किस करते हुए देखा गया. लेकिन मिनीषा ने खबरों से इंकार करते हुए कहा कि वो किस नहीं kiss जैसा कुछ था.

साल 2014 में उनका नाम नेहा धूपिया के साथ भी जुड़ा. लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाया. साल 2015 में आखिरकार युवी ने हेजल कीच से शादी कर ली. हेजल को इंप्रेस करने के लिए युवी ने काफी मेहनत की. शुरुआत में तो हेजल ने उन्हें इग्नोर ही कर दिया था. ये बात खुद युवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई.

Trending tags – Sports News | Yuvraj Singh | Preity Zinta | Deepika Padukone | Aaj ka Smachar

1 thought on “ऐसी थी युवराज की रोमांटिक दुनिया…..”

Leave a Comment

%d bloggers like this: