PM Modi से मिले Jagan Mohan Reddy, शपथग्रहण का दिया निमंत्रण

YSRCP के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने पीएम मोदी को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया. आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करके वे जल्द ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर नई सरकार की जिम्मेदारी उठाने वाले हैं.

सरकार बनाने से पहले ही उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात करके आंध्र प्रदेश के विकास में सहयोग मांगा है. जानकारी के मुताबिक जगनमोहन ने पीएम मोदी के साथ आंध्र को विशेष दर्जा देने की अपनी चुनावी मांग पर भी चर्चा की.

जानकारी के मुताबिक जगनमोहन रेड्डी ने केंद्र सरकार को बाहरी समर्थन देने का भी आश्वासन दिया है. इस मुलाकात के दौरान वाईएसआर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वी विजय साई रेड्डी भी मौजूद थे.

YSRCP ने आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटों पर जीत हासिल की हैं. वहीं NDA से अलग होकर चुनाव लड़ रही TDP का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. चंद्रबाबू नायडू को ना सिर्फ लोकसभा में बल्कि विधानसभा में भी करारी हार का सामना करना पड़ा.

आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों में से चंद्रबाबू नायडू की पार्टी TDP को महज 23 सीटें ही मिलीं. इस तरह से उनके हाथों से राज्य की कमान भी चली गई.

%d bloggers like this: