YouTube vs TikTok पर ये फनी memes देखकर हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट

नई दिल्ली. कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण लोग अपना टाइम पास करने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीता रहे हैं.

वैसे तो सोशल मीडिया पर कोई न कोई मुद्द रोजाना छाया रहता है. लेकिन वो ज्यादा समय तक ट्रेंड नहीं करता है. मगर इस बार एक मुद्दा ऐसा है, जो लगातार कई दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

इस बार ट्विटर पर यूट्यूब और टिकटॉक के फैन दो गुटों में बंट गए. दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के यूजर्स ने टि्वटर पर यूट्यूब और टिकटॉक को बेहतर साबित करने के लिए मीम्स की बौछार कर दी. पूरा ट्विटर इन हैशटेग से भर गया- #Amir Siddiqui, #Carryminati, #Tiktokers, #youtubers, #Skirt. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी.

हाल ही में आमिर सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया था जहां वो सभी यूट्यूबर्स को तंज कसते हुए ये बताया कि वे उनसे ज्यादा बेहतर है. वहीं ये वीडियो जब कैरी मिनाटी ने देखी तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने आमिर की धज्जियां उड़ा दी. जी हां, कैरी मिनाटी ने जवाब देने के लिए यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया जहां उन्होंने आमिर सिद्दीकी को उनकी असली जगह दिखा दी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: