Nikamma से डेब्यू करेगी ये Youtube Sensation…सोशल मीडिया पर हैं लाखों फॉलोवर्स

यूट्यूब सनसेशन और सिंगर सिंगिंग से लाखों का दिल जीतने वाली शर्ली  सेतिया अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. शर्ली की डेब्यू फिल्म निकम्मा है. इस फिल्म में शर्ली को अभिमन्यु दसानी के अपोजिट कास्ट किया गया है. अभिमन्यु दसानी पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे हैं.  

फिल्म को सबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले सबीर खान हीरोपंती और बागी को डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज की जाएगी.

फिल्म निकम्मा का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. पोस्टर में अभिमन्यु और शर्ली बहुत ही हॉट अंदाज लुक में नजर आ रहे हैं. शब्बीर की इस फिल्म में भी एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी और रोमांस का तड़का होगा.

बता दें शब्बीर की फिल्म हीरोपंती से कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने डेब्यू किया था. शब्बीर का कहना है कि ‘मैं हमेशा इंडस्ट्री को नए टैंलेंट से रुबरु कराने की कोशिश करता हूं. मैं अभिमन्यु और शर्ली को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. ये दोनों हवा के ताजे झोंके जैसे हैं, जो मुझे टाइगर और कृति की याद दिलाते हैं.’

भाग्यश्री के बेटे एक्टर अभिमन्यु ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया था. फिल्म में अभिमन्यु के अपोजिट एक्ट्रेस राधिका मदन नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2 करोड़ का बिजनेस कर पाई थी. ऐसे में अभिमन्यु के करियर के लिहाज से निकम्मा काफी अहम हैं.

वहीं सिंगर शर्ली सेतिया की बात करें तो दमन दीव में पैदा हुई शर्ली ऑकलैंड में पढ़ी बढ़ी है. साल 2016 में म्यूजिक में अपना करियर बनाने के लिए शर्ली मुंबई शिफ्ट हुई थी. शर्ली ने अभी तक कई पंजाबी सॉन्गस गाए हैं. वहीं उनका अपना यूट्यूब चैनल है. जहां उन्होंने कई बॉलीवुड सॉन्गस को रिक्रिएट किया है.

इंस्टग्राम, टिक टॉक और ट्विटर पर शर्ली की अच्छी खासी फैन फ्लोइंग हैं. ऐसे में उनका बॉलीवुड में डेब्यू करना फैंस के लिए एक ट्रीट जैसा है.  

Leave a Comment

%d bloggers like this: