युवक की चाकू घोंपकर हत्या, लोगों ने रोड किया जाम

रोहिणी जिले के अवंतिका में देर रात एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये. वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मृतक की पहचान अमन उर्फ रजत चौधरी के रूप में हुई है. वहीं गुस्साए लोगों ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में अवंतिका मार्किट का मेन रोड जाम किया. परिजनों के अनुसार हत्या में शामिल पुलिस कर्मी का बेटा है.

आरोपित के पिता उत्तर पश्चिमी जिले के नेता जी सुभाष प्लेस थाने में तैनात है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बीती रात अमन अवंतिका मार्केट स्थित अपनी दुकान से निकला था तभी पास में ही कुछ लड़के एक दूसरे लड़के की स्कूटी खींच रहे थे और उससे हाथापाई कर रहे थे. उस लड़के ने राहगीर अमन से मदद मांगी. अमन ने उनसे उसके साथ इस तरह के व्यवहार का कारण पूछा तभी उन लड़कों ने अमन पर ही चाकू से हमला कर दिया.

परिजनों की मानें तो अमन पर तीन बार चाकू से वार किया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये. वहीं आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमन को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुबह लोगों ने रोड किया जाम

कानून व्यवस्था को देखते हुए सुबह अवंतिका मार्केट बंद कर सभी लोग सड़कों पर आ गए है और रोहिणी में यातायात जाम कर दिया है. लोगों का आरोप है कि हत्या में शामिल पुलिसकर्मी का बेटा भी है इसलिए रात की हत्या के बाद अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई. सड़को पर खड़े लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

%d bloggers like this: