युवक ने बीमारी के कारण की आत्महत्या मामला, संदिग्ध

पत्नी को भी मारने की कोशिश

जौनपुर मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के बकिया चोरारी गांव में बीमारी से तंग आकर युवक ने पत्नी को मार कर अधमरा करने के बाद खुद आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

खदेरू प्रजापति 46 कोलकाता में रहकर मिट्टी ढोने का कारोबार करता था वहां से अचानक तबीयत खराब हुई और चार दिन पहले बकियां चोरारी गांव आ गया. चार दिनों से गुप्त रूप से घर में रहकर ही दवा इलाज कर रहा था.

ग्राम प्रधान को जब भनक लगी तो ग्रामीणों संग पहुंचकर उसे दवा इलाज के लिए अस्पताल जाने की सलाह दिया. मंगलवार की सुबह 11 बजे वह अपने घर से पत्नी और एक बच्चे को लेकर अस्पताल जाने के लिए निकला लेकिन वह घर वापस नहीं आया.

मंगलवार दोपहर 2 बजे गांव वालों को सूचना मिली कि उसकी पत्नी घर से कुछ दूरी स्थित ताल में मृत पड़ी हुई है. गांव वाले जब मृत पत्नी के पास पहुंचे तो वह जिंदा थी. ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन कर सूचित किया. उसी बीच खदेरू के घर के पीछे ग्रामीणों ने देखा कि आम के पेड़ पर एक युवक फांसी के सहारे लटका हुआ है, जब वे वहां पहुंचे तो बीमारी से पीड़ित युवक खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था.

पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. पुलिस मौत से जूझ रही पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. ग्रामीणों को आशंका है कि शायद मृतक कोरोना से पीड़ित था. बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्या कान्त

Leave a Reply

%d bloggers like this: