दरभंगा जिले के सदर धोइ घाट कमलपुर निवासी कैलाश प्रसाद के बेटे राहुल कुमार सिंह को बदमाशों ने बुधवार की रात लूटपाट के लिए गोली मार दी. घटना नवादा सायरा बानो बीएड कॉलेज के निकट घटी. लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने में विफल रहे.

राहुल के पास करीब 25 हजार रुपये थे. घायल अवस्था में ही राहुल बाइक चलाते हुए तीन किलोमीटर दूर अपने मामा के घर मनीगाछी पहुंचने में सफल रहा. परिजनों ने युवक को उपचार के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है. इस बाबत जख्मी के मामा विजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राहुल बचपन से ही मेरे साथ रहता है.

मनीगाछी में वह खैनी का व्यापार करता है. उन्होंने बताया कि किसी काम को लेकर वह बुधवार को मनीगाछी स्थित दुकान नहीं जा सका. इस कारण उसने अपने भगिना राहुल को भेज दिया। वह दुकान बंद करने के बाद घर वापस आ रहा था. उसके पास करीब 25 हजार रुपए थे.

रास्ते में बाइक पर सवार दो अपराधी पीछा करते हुए इसके समीप पहुंच गये. नजदीक आने के बाद लुटेरों ने पैसे लूटने के उद्देश्य से उस पर गोली चला दी. अपराधियों ने दो से तीन बार गोली चलाई। इनमें से एक गोली राहुल की जांघ में लगी. इससे वह घायल हो गया.

उसी अवस्था में वह किसी तरह बाइक चलाते हुए घर पहुंच गया. लुटेरे गांव के समीप आते ही  फरार हो गये। घर पहुंचने पर खून से लथपथ देख सभी सदस्य रोने चिल्लाने लगे. बाद में इलाज के लिए उसे पंडौल अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टर व अन्य स्वास्थ्य कर्मी के उपस्थित नहीं रहने के कारण देर रात को उपचार के लिए उसे डीएमसीएच ले जाया गया.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज