chhattisgarh : कोरोना संक्रमित युवक ने अस्‍पताल में लगाई फांसी, मचा हड़कंप

(file photo)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

रायपुर . छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोनाग्रस्‍त युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है. संक्रमित युवक की इस हरकत के चलते पूरे कोविड अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है.

पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक गुरुवार सुबह जांजगीर-चांपा जिले के डभरा ब्लॉक कोविड अस्पताल में भर्ती एक कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मामला सामने आने के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर अस्पताल पहुंच जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक डभरा ब्लॉक के जमगहन गांव का रहने वाला था. उसने जिले के दिव्यांग स्कूल में बने कोविड केयर सेंटर में फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि युवक गुजरात से अपने गांव पहुंचा था, जिसके बाद स्वास्थ्य अमला ने कोरोना जांच के लिए युवक का सैंपल लिया था. जांच में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

इसके बाद 4 अगस्त को युवक को कोविड केयर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जिसने बुधवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. फिलहाल मामले की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.

ह‍िन्‍दुस्‍थान समाचार / गेवेन्‍द्र