AMITY यूनिवर्सिटी की छात्रा का अपहरण कर ले जा रहा युवक गिरफ्तार

नोएडा

नोएडा सेक्टर-125 स्थित AMITY यूनिवर्सिटी की छात्रा को बीती रात एक ढाबे से अपहरण कर ले जा रहे युवक का पुलिस ने पीछा कर युवती को उसके चंगुल से आजाद कराया. पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

अभी अपहरण करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. थाना निरीक्षक एक्सप्रेसवे थाना हंसराज बडोरिया ने रविवार को बताया कि कानपुर निवासी एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले तीन छात्र साहिल ग्रोवर, अनन्या और एक अन्य साथी कार (यूके 06 एएन 3500) में बैठ कर बख्तावरपुर के एक ढाबे में खाने गए थे. बी.कॉम तृतीय वर्ष की छात्रा अनन्या को उसके दोस्त कार में छोड़ कर खाना लाने के लिए ढाबे पर चले गए.

थाना निरीक्षक के मुताबिक आशु पर आरोप है कि दोनों युवकों ने कार से नीचे उतरते समय कार में चाबी लगी छोड़ दी. इसी का फायदा उठा कर आरोपित आशु ने कार चालू कर अनन्या का अपहरण कर भाग निकला.

उन्होंने बताया कि साहिल ने 100 नंबर पर फोन कर सूचना दी. थाने में सूचना मिलते ही उप निरीक्षक अनूप कुमार मौके पर पहुंचे और आरोपित का पीछा करने लगे. लगभग तीन किलोमीटर तक पीछा कर उन्होंने कार को रुकवाया और आरोपित को गिरफ्तार कर कार को अपने कब्जे में ले लिया गया.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित युवक बागपत का रहने वाला है. उसने वारदात को क्यों अंजाम दिया, इस सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है.


मधुकर बाजपेयी / Madhukar Vajpayee