धारदार हथियार से युवक की हत्या

दरभंगा

जिले के बेंता ओपी क्षेत्र में मंगलवार की रात तकरीबन नौ बजे चार पांच युवकों द्वारा एक युवक को धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के अललपट्टी के निकट मो हीरा के पान की दुकान पर उनका 21 वर्षीय पुत्र मो दानिश बैठा था। इसी बीच स्व रामचन्द्र प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार नमकीन का पैकेट लेने वहाँ आया. नमकीन लेने के बाद वह बिना पैसे दिए चला गया.

उससे पैसे लेने उसके पीछे दानिश भी गया और नजदीक के रेस्ट हाउस के निकट उसे रोककर पैसे के बाबत जब तकादा किया गया. तो सोनू ने पैसे देने से इंकार करते हुए हाथापाई पर उतर आया.

इसी दौरान सोनू ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर चाकू, छुरा एवं अन्य धारदार हथियारों से दानिश के पेट गला आदि पर हमला कर दिया. स्थानीय लोगो ने उसे तुरन्त निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इसके बाद आक्रोशित लोगों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बेंता-दोनार मुख्य सड़क को अललपट्टी चौक के निकट बांस बल्ले से घेर एवं आगजनी कर जाम कर दिया गया. दुकानें एवं ढेले भी बन्द करवाए जाने लगे.

पुलिस द्वारा रोकने पर लोग और आक्रोशित हो गए और तोड़ फोड़ भी मचाया. बाद में मौके पर दल बल के साथ पहुँचे पुलिस बल ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया. जिस बाबत सदर डीएसपी अनोज कुमार बताते हैं कि गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के परिजनों को तत्काल पारिवारिक लाभ एवं कबीर अंत्येष्टि योजना का लाभ दिलवाई गयी है.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज