बेगूसराय में घर से बुलाकर युवक की हत्या

बेगूसराय. बेगूसराय में बुधवार की रात नयागांव थाना क्षेत्र स्थित बलहपुर-एक पंचायत के सिंहपुर गांव में बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.मृतक की पहचान सिंहपुर निवासी सुखदेव यादव के पुत्र रवि यादव के रूप में हुई है.

मृतक के भाई रामसुजन यादव ने बताया कि एक साल पहले मृतक रवि यादव के भतीजे अभिनंदन कुमार ने गांव के ही प्रमोद झा की लड़की के साथ प्रेम विवाह किया था.विवाह के बाद दोनों गांव से फरार हो गए थे.इसके बाद से ही प्रमोद झा एवं उसके परिजनों द्वारा परिवार को तबाह करने एवं सभी की हत्या करने की धमकी दी जा रही थी.इसी दौरान बुधवार की रात लड़की के पिता प्रमोद झा अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ रवि यादव के घर के पास पहुंचे और बाहर से आवाज देकर रवि को बाहर बुलवाया.उसके बाद पानी टंकी के समीप ले जाकर रवि को पकड़कर सिर में गोली मार दी और गंगा नदी की ओर फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनकर जब तक घर के लोग बाहर निकले, रवि की मौत हो चुकी थी.घटना के बाद परिवार में जहां कोहराम मचा है, वहीं गांव में दहशत का माहौल है.परिजनों द्वारा नामजद किए जाने के बाद पुलिस रात से ही आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Leave a Reply

%d bloggers like this: