मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिखाया गया राम मंदिर का नक्शा

yogi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम नगरी पहुंचकर राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में भूमि पूजन की कमान संभाल ली है. मंदिर पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी ने सबसे पहले विधि विधान के साथ रामलला के दर्शन कर उनकी आरती की. मौके पर उपस्थित श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने सीएम योगी को राम मंदिर का नया नक्शा दिखाया और निर्माण कार्य से जुड़ी तमाम जानकारियां भी दी गई.

इसके बाद सीएम योगी ने राम मंदिर की तैयारियों का गहनता पूर्वक जायजा लिया. सीएम योगी आदित्यनाथ अपने साथ राम जन्मभूमि अस्थाई मंदिर के लिए छत्र और आसन लेकर आये थे जिसे उन्होंने पुजारी के माध्यम से वहां समर्पित किया. इस दौरान अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी भी मुख्यमंत्री योगी के साथ नजर आए. मंदिर में उन्होंने पुजारियों के साथ बातचीत की.

इस दौरान जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के साथ जिला प्रशासन के अधिकारी व ट्रस्ट के अयोध्या राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र, डॉ अनिल मिश्र भी मौजूद रहे. सीएम के प्रोग्राम के दौरान राम जन्मभूमि परिसर में केवल मंदिर से संबंधित लोगों को ही वहां उपस्थित रहने की इजाजत दी गई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/पवन