YRKKH की टीम ने एन्जॉय की लंच पार्टी, नहीं नजर आई नायरा

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने हाल ही में एक गेट टूगेदर एन्जॉय किया. दरअसल शो की टीम एक लंच पार्टी पर पहुंची थी और ये पार्टी शिल्पा रायजादा ने अपने घर पर रखी थी.

इस पार्टी में शो के सभी मेंबर्स दिखाई दिए लेकिन शिवांगी जोशी यानी नायरा पार्टी से गायब दिखीं. इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इस लंच पार्टी में मोहसिन खान, नियती जोशी, सचिन त्यागी, समीर ओंकार, सिमरन खन्ना समेत सभी स्टार्स नजर आए. पार्टी के दौरान सभी नो मेकअप लुक में दिखाई दिए. सभी ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया.

शिल्पा ने पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा अचानक लंच का प्लान. @samir_onkar @alihasanturabi @khan_mohsinkhan @niyatijoshiofficial @swatichitnisofficial @simrankhannaofficial #homemadecooking #cooking #lovetocook missed Shivangi @shivangijoshi18.”

अगर इन दिनों शो की कहानी की बात करें तो शो में 5 साल की लीप आ गया है. जिसके बाद नायरा और कार्तिक अलग हो गए हैं. नायरा कार्तिक से अलग होकर गोवा में रह रही है. वहीं कार्तिक को लगता है कि नायरा की मौत हो गई है.

नायरा और कार्तिक का एक बेटा भी है जिसका नाम कायरव है, लेकिन कार्तिक को ये बात नहीं पता है कि उसका एक बेटा भी है. जल्द ही शो में कायरव और कार्तिक की मुलाकात को दिखाया जाएगा.

वहीं शो की टीआरपी की बात करें तो टीआरपी चार्ट में शो टॉप पर बना हुआ है. इस समय दिखाए जा रहे ट्रैक को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Leave a Comment

%d bloggers like this: