XIAOMI SPORTS SHOES भारत में हुए लॉन्च, जानिए फोन का दाम

शाओमी ने भारत में स्पोर्टस शूज 2 को लॉन्च कर दिया हैं. कम्पनी ने भारत में इन शूज का दाम 24,99 रुपये रखा हैं. शाओमी इससे पहले भारत में ट्रॉली बैग सनग्लास के अलावा कई और प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च कर चुकी है.

शाओमी ने सनग्लास की तरह इस प्रोडक्ट को भी क्राउडफंडिंग के भारतीय मार्किट में पेश किया हैं. भारत में लॉन्च किए गए शूज Mi Sport Sneakers 2 का रि-ब्रांडेड वर्जन है, कम्पनी ने इन शूज को पिछले साल चीन में लॉन्च किया था.

कंपनी के स्पोर्टस शूज को क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म से 6 फरवरी से खरीद जा सकता हैं. जबकि शूज की शिपिंग 15 मार्च की शुरू की जाएगी. शाओमी के ये स्पोर्टस शूज भारत में ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू कलर में पेश किए गए हैं.

शाओमी ने इस शूज को फाइव-इन-वन-यूनीमोल्डिंग प्रोसेस से बनाया है. वहीं शूज का ऊपरी भाग 3D इलास्टिक से तैयार किया गया है. शूज के भीतरी हिस्से में ब्रिथेबल सोल दिया गया है. इसके साथ ही शूज में अच्छी ग्रिप और मजबूती के लिए पांच अलग-अलग मेटेरियल को इस्तेमाल किया है.

इन शूज का वजन तकरीबन 260 ग्राम है. शाओमी ने इस शूज को नई फिशबोन लॉकिंग स्ट्रक्चर के साथ डिजाइन किया है. इस शूज को वॉशिंग मशीन में भी धोया जा सकता है. शाओमी भारत में अपने बिजनेस का दायरा बढ़ाना चाहता हैं.

इस बात का एलान कम्पनी पहले ही कर चुकी है कि भारतीय मार्किट शाओमी के लिए बेहद खास हैं. कम्पनी ने कुछ दिन पहले ही भारतीय ग्राहकों के लिए प्रदूषण से बचने के लिए 2.5PM मास्क लांच किया हैं.

शाओमी को दुनियाभर में स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता हैं. शाओमी स्मार्टफोन के अलावा और भी कई स्मार्ट प्रोडक्ट पेश कर चुकी है. कम्पनी भारतीय ग्राहकों को अपनी तरफ लुभाने के लिए लगातार अपने नए प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च कर रही हैं.

%d bloggers like this: