WWE की मशहूर WRESTLER की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

WWE की मशहूर रेसलर Ashley Massaro का 39 साल की उम्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मासारो की मौत के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन अधिकारियों ने पुष्टि की है उसकी प्राकृतिक मौत हुई है.

रेसलर को उसके लॉन्ग आइलैंड स्थित घर पर बेहोश पाया गया जिसके बाद उसे न्यूयॉर्क के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. रेसलर अपने पीछे 19 साल की बेटी एलेक्सिस को छोड़ गई है. आज से नौ दिन बाद एशले अपना 40वां जन्मदिन मनाने वाली थी.

डब्ल्यूडब्ल्यूई संगठन ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा, ‘WWE की पूर्व सुपरस्टार एशले मस्सारो की मौत के बारे में जानकर हमें दुख हुआ है. WWE एशले के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना प्रदान करता है.’

2005 में WWE Diva Search जीतने के बाद मस्सारो ने WWE में अपनी शुरुआत की थी. WWE महिला चैम्पियनशिप मैच उनके सबसे हाई-प्रोफाइल मैच में मेलिना के खिलाफ WrestleMania 23 और रेसलमेनिया XXIV में Playboy Bunnymania Lumberjill मैच था. इसके बाद 2008 में एशले मस्सारो ने WWE छोड़ दिया था. उन्होंने कई टेलीविज़न शो में गेस्ट अपीयरेंस दिया था और साथ ही कई म्यूजिक वीडियो में काम भी किया था.

%d bloggers like this: