World Cup 2019: मैच में बांग्लादेश की फिल्डिंग सेट करते दिखे धोनी, फिर भी हो रही है जमकर तारीफ Video
  • भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में 78 गेंद पर 113 रनों की पारी खेलकर खूब सुर्खियां बटोरी
  • मैच में एक मोड़ ऐसा भी आया जिसको लेकर धोनी खुब सुर्खियां बटोर रहे है. वह थी धोनी का बांग्लादेश को फील्डिंग सेट करने में मदद करना

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम में एक ऐसा नाम जिसकी तारीफ सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम में ही नहीं होती है. बल्की विपक्षी टीमें भी खुलकर करती है.धोनी एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच की पहली गेंद से लेकर आखरी गेंद तक मैच को समझते हैं. फिर चाहे वे विकेट के पिछे हों या विकेट के आगे. धोनी की यही खुबी उनकी टींम को सफल बनाने में मदद करती है.

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में 78 गेंद पर 113 रनों की पारी खेलकर खूब सुर्खियां बटोरी.

https://www.instagram.com/p/ByB6GqHlkNu/?utm_source=ig_web_copy_link

इस मैच में एक मोड़ ऐसा भी आया जिसको लेकर धोनी खुब सुर्खियां बटोर रहे है. वह थी धोनी का बांग्लादेश को फील्डिंग सेट करने में मदद करना. धोनी ने भारत के लिए बल्लेबाजी करने के साथ-साथ बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करने में भी मदद की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बांग्लादेश के स्पिनर सब्बीर रहमान गेंदबाजी कर रहे थे भारतीय पारी का 39वां ओवर फेंका जाना था. और स्ट्राइक पर महेंद्र सिंह धोनी थे. सब्बीर जैसे ही पहली गेंद फेंकने के लिए आगे बढ़ते है.

तभी धोनी गेंदबाज को रुकने का इशारा करते हैं. इसके बाद धोनी ने लेग साइड के एक फील्‍डर को सही जगह पर खड़े होने को कहा जिससे सब्बीर भी सहमत नजर आए और इसके लिए उन्होंने हाथ दिखाकर धोनी को धन्यवाद दिया.

जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तब से उनके फैंस धोनी की जमकर तारीफ कर रहै हैं शब्बीर से जब पूछा कि क्या धोनी फील्ड पर खड़े एक फील्डर को सही जगह बता रहे थे. इस पर शब्बीर भी हंस पड़े और कमेंटेटर्स भी.

धोनी एसे क्रिकेट माइंड खिलाड़ी हैं की अक्सर कप्तान विराट कोहली भी मैच के दौरान धोनी से राय लेते हैं. धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दूसरे प्रैक्टिस मैच में ताबड़तोड़ अंदाज में शतक जड़ दिया. धोनी ने 78 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और सात छक्के शामिल थे.

धोनी की इस 113 रनो की तूफानी पारी ने यह साबित कर दिया है की इस विश्व कप में धोनी का बल्ला आग उगलने वाला है.और विरोधीयों के गेंदबाजों का धोनी के सामने टिक पाना मुश्किल है.

Trending Tags- World cup 2019 | ICC world cup 2019 | Sports news | Ms Dhoni | Cricket world cup 2019

3 thoughts on “World Cup 2019: मैच में बांग्लादेश की फिल्डिंग सेट करते दिखे धोनी, फिर भी हो रही है जमकर तारीफ Video”

  1. Pingback: 카지노사이트
  2. Pingback: 카지노사이트

Leave a Comment

%d bloggers like this: