आपसी विवाद में मजदूर की हत्या,आरोपी भेजा गया जेल

रांची

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित बाबा राइस मिल में काम करने वाले एक मजदूर की लाठी डंडे से मार कर हत्या कर दी गई. मृतक मोहन दास जामताड़ा का रहने वाला था.

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि आपसी विवाद में मोहन की हत्या की गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी तिर्की सेन मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया है.

तिर्की भी जामताड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. मोहनदास और आरोपी तिर्की सेन मुर्मू बाबा राइस मिल में ठेकेदार के अंदर मजदूरी करते थे. दोनों मिल में बनी एक रूम में साथ में रहते थे.

बुधवार देर शाम दोनों मिल से कुलगु बस्ती में शराब पीने गए थे. लौटने के क्रम दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में तिर्की ने डंडे से मारकर मोहन दास की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है. मृतक के सिर में गहरी चोट के निशान पाए गए है. डीएसपी विजय कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया,जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

हिन्दुस्थान समाचार/विकास

%d bloggers like this: