Pulwama में EID के दिन महिला की हत्या, नौहट्टा में लहराए गए IS के झंडे
  • पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आंतकवादियों ने एक महिला के घर पर गोली से हमला किया
  • काकापोरा क्षेत्र के नारबल गांव की रहने वाली महिला नगीना बानो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया

नई दिल्ली. ईद के मुबारक मौके पर आंतकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. ईद के मौके पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल बताया जा रहा है. इस युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आंतकवादियों ने एक महिला के घर पर गोली से हमला किया. काकापोरा क्षेत्र के नारबल गांव की रहने वाली महिला नगीना बानो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया.

सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगीना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने हत्या कर दी थी.

घटना की सूचना पाकर सुरक्षाबलों की टुकड़ी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था.

इससे पहले सोमवार रात को श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खुनमोह के रहने वाले मीर अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी थी. वो स्थानीय मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद जैसे ही बाहर निकला, मस्जिद से थोड़ी ही दूरी पर मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.

वहीं जम्मू-कश्मीर के नौहट्टा और खानयार में ईद की नमाज के बाद भारी प्रदर्शन हो रहे हैं. कई युवक जैश, लश्कर और ISIS के झंडे लहराते नजर आए. इस दौरान सुरक्षाबलों और युवकों के बीच झड़प देखने को मिली.

कश्मीर घाटी में 31 मई तक विभिन्न आतंकवादी संगठनों के खिलाफ चलाए गए सुरक्षाबलों के लगातार अभियानों में 100 से अधिक आतंकी मारे गए हैं. मारे गए आतंकवादियों में विभिन्न संगठनों के 25 विदेशी आतंकवादी शामिल थे.

Trending Tags- EID | Jammu And Kashmir | Pulwama Attack | Pakistan | ISIS | Militants

5 thoughts on “Pulwama में EID के दिन महिला की हत्या, नौहट्टा में लहराए गए IS के झंडे”

  1. Pingback: 카지노사이트
  2. Pingback: iron sheet

Leave a Comment

%d bloggers like this: