अवैध संबंधों का विरोध करने पर महिला की हत्या

मालदह

मालदह जिले के कालियाचक थाना के जलुआबाखाल ग्राम पंचायत के शेखपुर ग्राम में अवैध संबंधों का विरोध करने पर शनिवार सुबह एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

हत्या का आरोप उसके देवर ताहिनूर शेख और देवरानी पिंकी बीबी पर लगा है. घटना के बाद से ही दोनों आरोपित फरार बताये जा रहे हैं।पुलिस ने बताया कि मृत महिला का नाम सुखी बीबी (25) है. उसके पति का नाम राजीव शेख है और वह पेशे से टोटो चालक है.

बताया जा रहा है कि राजीव शेख के साथ उसके भाई की पत्नी पिंकी बीबी का विवाहोत्तर संबंध था. इसको लेकर पिंकी बीवी और सुखी बीवी के बीच काफी तनाव रहता था. शनिवार सुबह यह तनाव अपने चरम पर पहुंच गया और पिंकी बीबी और उसके पति ताहिनुर शेख ने मिलकर सुखी बीबी की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि घटना के समय मृत महिला का पति घर पर नहीं था. सुखी बीबी को घर में अकेला पाकर आरोपितों ने उस पर भुजाली से हमला कर हत्या कर दी गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि सुखी बीवी के शरीर पर भुजाली से कई बार वार कर उसकी हत्या की गयी है.

सुखी बीबी की बहन बीना बीबी ने बताया कि उनकी बहन ने उनसे अपने पति के साथ अपने देवरानी के अवैध सम्बन्धों के बारे में बताया था. इसी का विरोध करने के कारण उसकी हत्या हुई है. शिकायत दर्ज कर पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गयी है.

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय