शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर महिला को मार डाला

मुंबई
पालघर जिले के विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वज्रेश्वरी रोड, सायवन गांव में गत सोमवार को हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में महिला के गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वह महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. महिला के इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल दबड़े ने बताया कि अनिता अंकुश मडके (40) पति अंकुश सजन मडके के साथ व्रजेश्वरी रोड स्थित सायवन गांव में रहती थी. सोमवार को दोपहर दो बजे अनिता गांव के पास स्थित खेत में खाद डालने गई थी. इस दौरान राजेश बालू पवार (30) वहां पहुंचा और महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने पवार का विरोध किया और यह बात पति व गांव के लोगों को बता देने की धमकी दी.

इससे नाराज पवार ने लोहे के धारदार हथियार से उसके सिर व गर्दन पर वार कर दिया जिससे महिला की मौत हो गई. वारदात के बाद पवार ने महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र निकाल लिया जिससे लोगों को यह लगे कि किसी ने लूट के इरादे से महिला की हत्या की है.

पुलिस ने जांच पड़ताल की कि घटना के दिन आसपास के खेतों में कौन-कौन गया था. जांच के बाद शक के आधार पर पुलिस ने पवार को हिरासत में ले लिया. कड़ाई से पूछताछ में पवार ने अपना गुनाह कबूल कर लिया . पुलिस धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

हिंदुस्थान समाचार/दिलीप

1 thought on “शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर महिला को मार डाला”

Leave a Comment

%d bloggers like this: