इस जगह एकांतवास केंद्र में हुई महिला की मौत, जानिए वजह

– पौड़ी जिले के एकांतवास केंद्र में महिला की मौत, अबतक कुल 6 की हो चुकी है मौत

पौड़ी. पौड़ी जिले के थलीसैंण ब्लॉक में एक महिला की एकांतवास केंद्र में मृत्यु का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय पहले ही दिल्ली से अपने परिवार के साथ घर लौटी थी.

बीती 29 मई को महिला को बुखार होने पर स्वास्थ्य टीम द्वारा दवा दी गई थी, जिसके बाद महिला ठीक भी हो गई थी, मगर देर रात अचानक ही महिला की तबीयत बिगड़ गई और महिला की एकांतवास केंद्र में ही मृत्यु हो गई.

महिला अपने परिवार के पांच सदस्यों के साथ दिल्ली से थलीसैंण ब्लॉक लौटी थी, जहां पर महिलाओं को परिवार सहित को एकांतवास किया गया था.महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पौड़ी भेजा जा रहा है.

कोरोना संदिग्ध होने के कारण मृतक महिला के शव का सैंपल लिया जाएगा.अब जिले में एकांतवास केंद्र में मृत्यु आंकड़ा बढ़कर 6 हो गया है जबकि एक व्यक्ति एकांतवास के बाद अपने घर चला गया था, जिसकी मृत्यु उसके घर में ही हुई थी.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी मनोज बोखंडी ने बताया कि महिला के शव को जिला अस्पताल पौड़ी लाया जा रहा है, जहां पर उसका कोरोना सैंपल लिया जाएगा.उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि मृतक महिला कोरोना पॉजिटिव थी या नहीं.एहतियात के तौर पर महिला के परिवार के सदस्यों को स्वास्थ्य टीम की निगरानी में रखा गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राज

Leave a Reply

%d bloggers like this: