राजकुमार हिरानी के साथ काम करेंगे बॉलीवुड के किंग खान?

  • जून का महीना आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कयास भी तेज हो रहे हैं
  • शाहरुख खान को लेकर राजकुमार हिरानी फिल्म बनाने जा रहे हैं

मुंबई: शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले इस बात के संकेत दिए थे कि वे जून में अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे. पिछले साल दिसंबर में आनंद राय के डायरेक्शन में बनी जीरो के बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो जाने के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार हो रहा है.

जैसे-जैसे जून का महीना आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कयास भी तेज हो रहे हैं. इस बारे में अब एक खबर आ रही है कि शाहरुख खान को लेकर राजकुमार हिरानी फिल्म बनाने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये एक लव स्टोरी होगी.

शाहरुख खान ने कभी हिरानी के साथ काम नहीं किया है. दिलचस्प बात ये है कि जब हिरानी अपने करियर की पहली फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस बना रहे थे, तो उन्होंने शाहरुख खान को इस रोल के लिए अप्रोच किया था और उनके मना करने के बाद ये रोल संजय दत्त को मिला था.

अगर शाहरुख खान मुन्नाभाई बनने के लिए मान जाते, तो संजय दत्त इस फिल्म में जहीर वाले रोल में नजर आते, जो बाद में जिमी शेरगिल ने किया था. ये देखना भी कम दिलचस्प नहीं होगा कि राजकुमार हिरानी पर हाल ही में मीटू के तहत यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. हालांकि इन आरोपों की कोई जांच नहीं हुई और न ही किसी अदालत में ये मामला पंहुचा, न ही कहीं से राजकुमार हिरानी को किसी ने क्लीन चिट दी. देखना होगा कि क्या शाहरुख यौन शोषण के आरोपी के साथ काम करेंगे.

शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर फराह खान रोहित शेट्टी की कंपनी के लिए सत्ते पे सत्ता की रीमेक का प्रस्ताव भी माना जा रहा है. इससे पहले अंधाधुन वाले थ्रिलर फिल्मों के मास्टर डायरेक्टर श्रीराम राघवन और मधुर भंडारकर की फिल्मों के प्रोजेक्ट शाहरुख खान के पास हैं और अंदाज लगाया जा रहा है कि इनमें से ही किसी प्रोजेक्ट के साथ शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News | Shahrukh Khan | Upcoming Movie | Rohit Shetty