Aamir Khan & Kareena Kapoor
Bollywood News: Aamir Khan & Kareena Kapoor
  • आमिर और करीना की जोडी ने अब तक राजकुमार हीरानी की फिल्म थ्री इडियटस और रीमा कातगी की फिल्म तलाश में साथ काम किया
  • करीना कपूर इन दिनों करण जौहर की कंपनी में बनी फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं

मुंबई: आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में हीरोइन को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. ये लगभग तय हो गया है कि इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर की जोडी होगी.

इससे पहले आमिर और करीना की जोडी ने अब तक राजकुमार हीरानी की फिल्म थ्री इडियटस और रीमा कातगी की फिल्म तलाश में साथ काम किया. करीना के अलावा इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर और फातिमा सना शेख के नामों की चर्चा थी.

यशराज की फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां की असफलता के बाद शुरु होने जा रही आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म साइलेंस ऑफ गंप्स का रीमेक है. इस रीमेक का डायरेक्शन चंदन अदिवी करेंगे, जो आमिर खान की कंपनी में बनी सीक्रेट सुपर स्टार को डायरेक्ट कर चुके हैं.

दिलचस्प बात है कि इसका लेखन मशहूर एक्टर अतुल कुलकर्णी कर रहे हैं. अतुल कुलकर्णी आमिर खान के साथ फिल्म रंग दे बसंती में काम कर चुके हैं और पहली बार किसी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखने का काम कर रहे हैं.

वहीं करीना कपूर इन दिनों करण जौहर की कंपनी में बनी फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दलजीत दोसांझ हैं. इसके अलावा करण जौहर की इस साल के अंत में शुरु होने जा रही मल्टीस्टार कास्ट तख्त में भी करीना हैं और पहली बार वे एक डांसिंग शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News | Aamir Khan | Kareena Kapoor | Good News Movie | Karan Johar

2 COMMENTS

Leave a Reply