Women fingers chopped
Women fingers chopped
  • हाल ही में बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक शख्स ने अपनी पत्नी की उंगलियां सिर्फ इसलिए काट दीं क्योंकि वो ग्रेजुएशन करना चाहती थीं
  • पत्नी की इच्छा थी कि वो ग्रेजुएशन करे और अपनी पढ़ाई को पूरी करे. मगर 8वीं पास पति को पत्नी का आगे बढ़ना गवारा नहीं हुआ

एक आदमी सफलता के पीछे एक औरत का हाथ होता है. ऐसे ही एक आदमी भी औरत की सफलता के पीछे का कारण हो सकता है. मगर आज की 21वीं सदी में भी कुछ ऐसे पुरूष हैं जो महिलाओं को आगे बढ़ने से रोकने की पूरी कोशिश करते हैं.

हाल ही में बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक शख्स ने अपनी पत्नी की उंगलियां सिर्फ इसलिए काट दीं क्योंकि वो ग्रेजुएशन करना चाहती थीं.

पढ़ने की इच्छा पर भड़का 8वीं पास पति

पत्नी की इच्छा थी कि वो ग्रेजुएशन करे और अपनी पढ़ाई को पूरी करे. मगर 8वीं पास पति को पत्नी का आगे बढ़ना गवारा नहीं हुआ. पत्नी की पढ़ाई की बात जानकर गुस्साए पति ने पत्नी के हाथ की पांचों उंगलियां काट दीं.

साऊदी अरब में काम करता था पति

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के निवासी रफीकुल इस्लाम सऊदी अरब में काम करता था. वह कुछ दिन पहले ही सऊदी से वापस लौटा था. वापस आकर उसे पत्नी के ग्रेजुएशन करने की बात पता चलीं. इससे गुस्सा होकर रफीकुल ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर पत्नी की पांचों उंगलियां काट दीं.

सर्प्राइज की बात कहकर किया घिनौना काम

उसने पत्नी को कहा कि वो उसे सर्प्राइज देना चाहता है. सरप्राइज देने के बहाने ही उसने पत्नी को पढ़ाई करने की सजा दे दी. पति ने पत्नी की आंखों में पट्टी बांधी और उसके रिश्तेदार ने उसकी पांचों उंगलियां काट दी.

वहीं कोई डॉक्टर पत्नी की उंगलियों का इलाज न कर सके, उन्हें वापस न जोड़ सके इसलिए कटी हुई उंगलियों को कूड़े दान में फेंक दिया. इससे पहले भी उसने पत्नी को पढ़ाई जारी न रखने की चेतावनी दी थी. न मानने की स्थिति में उसे इसका अंजाम भुगतने की की बात भी कही थी.

पुलिस की गिरफ्त में पति

इस घटना की बाद पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद पति को गिरफ्तार किया है. वहीं रफीकुल ने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

वहीं पत्नी भी अपने माता-पिता के घर में रहकर इलाज करा रही है. उसने कहा कि वो अब दूसरे हाथ से धीरे-धीरे लिखना सीख रही है. वो आगे भी अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती है.

Trending Tags- Aaj ka Samchar | Breaking News | Husband Cut Five Finger | Crime News | Bangla Desh