सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हो रही है एक्ट्रेस सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जो अक्सर अपने ड्रसिंग सेनन और फैशन के लिए सुर्खियों में रहती है इन दिनों किसी और ही बात के लिए खबरों में छाई हुई है. सोनम को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी नाराजगी छाई हुई है कि सुबह से ही सोनम ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है.

दरअसल सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर अब उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग उन्हें देश द्रोही तक कह रहे है. वहीं सोनम के साथ-साथ एक्टर इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक ने भी इस पोस्ट को शेयर किया था जिस वजह से उन्हें भी खूब ट्रोल किया जा रहा है.

सोनम और अवंतिका ने जिस पोस्ट को शेयर किया है वो पोस्ट ह्मूमेनस ऑफ हिन्दुत्व नाम के फेसबुक यूजर का है और लोग सोनम को हिंदु और राष्ट्र विरोधी बता रहे हैं सोशल मीडिया पर इस कंटेट को धार्मिक भावनाओं से प्रेरित कहा जा रहा है कहा जा रहा है कि “ये एक एंटी हिंदू प्रोपैगैंडा से प्रेरित है.”   

लोग सोनम से इस कदर नाराज है कि वो उनके मीम्स बनाकर उनका मजाक उड़ा रहे है.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स को उनके पोस्ट के लिए ट्रोल होना पड़ा हो. हालांकि इतनी नाराजगी झेलने के बाद भी अब तक सोनम की तरफ से इस पर कोई ट्वीट या पोस्ट जारी नहीं हुआ है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर अनिल कपूर की बेटी है. जिस वजह से सोनम के साथ-साथ अनिल कपूर को भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. सोनम की अपने पिता अनिल कपूर के साथ हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आई थी. सोनम ने पिछले साल एक्टर आनंद आहूजा से शादी की थी. आनंद आहूजा दिल्ली के जानेमाने बिजेनसमैन है.