• सैफ ने इंटरव्यू में कहा ”तैमूर जहां भी जाता है मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं
  • तैमूर हाइट में मुझसे बहुत छोटा है. पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था

नई दिल्ली: पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान अपने छोटे नवाब तैमूर अली खान को अक्सर कंधे पर बिठाए नजर आते हैं. वो क्यों तैमूर को कंधे पर बैठाकर घूमते हैं अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने तैमूर से जुड़े कई राज खोले हैं.

कंधे पर बिठाने की पहली वजहसैफ ने इंटरव्यू में कहा ”तैमूर जहां भी जाता है मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं. तैमूर हाइट में मुझसे बहुत छोटा है. पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था. मुझे बुरा लगता था. इसलिए मैं सोचा क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं.”

कंधे पर बिठाने की दूसरी वजह भी बताई– तैमूर को कंधों पर बिठाने की दूसरी वजह बताते हुए वो कहते हैं कि ”वैसे भी अच्छा है ना कि तैमूर को मैं कंधों पर बैठाता हूं. तैमूर खुद को सबसे लंबा महसूस करता होगा. वे भी इसे एंजॉय करता है.”

तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू पर भी दिया जवाब– तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू पर भी उन्होंने जवाब दिया कि ”मैं तैमूर का बॉलीवुड में डेब्यू कराने को लेकर इच्छुक नहीं हूं ना ही तैमूर होगा. मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में क्यों चिंतित हूं. मुझे लगता है कि दूसरी चॉइस भी होनी चाहिए. जैसे डॉक्टर और वकील जैसा प्रोफेशन. लेकिन जैसा तैमूर को अच्छा लगे, जहां उसका इंटरेस्ट बने.”

आम बच्चों की तरह पार्क में घूमे तैमूर- सैफ– इंटरव्यू में सैफ ने कहा बच्चे के आसपास मीडिया का हर वक्त होना उसकी फ्रीडम के लिए सही नहीं है. हम चाहते हैं कि तैमूर भी आम बच्चों की तरह पार्क में घूमे फिर और खेले. लेकिन हर वक्त पैपराजी तैमूर के इर्द-गिर्द ही होते हैं. अब तो तैमूर भी पैपराजी को देखकर मीडिया बोलने लगता है.

Trending tags – Bollywood news | Saif Ali khan | Entertainment news | Latest Bollywood News | Aaj ka Samachar