JAYA BACCHAN ने MODI को क्यों कहा रखवाला…

लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार का दौर जारी है. शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी और समाजवादी पार्टी की लखनऊ से उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए पार्टी की नेता जया बच्चन ने लखनऊ में उनके समर्थन में रैली की.

इस रैली में जया ने पीएम मोदी का नाम लिए बीना ही उनपर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि एक शख्स है जो देश की रक्षा के लिए उत्तरदायी है. आज के समय में वही शख्स अराजकता और अव्यवस्था फैला रहा है.

रखवाला मोदी कर रहा गड़बड़

उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी और अहम है. इस देश में अभी जो माहौल है, उसे रखवाला ही गड़बड़ कर रहा है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया.

वोट मांगने पहुंची जया

जया पूनम के लिए जनता से वोट मांगने पहुंची. उन्होंने कहा कि अगर उनकी जीत नहीं हुई है तो वो मुंबई में एंटर नहीं कर सकेंगी. उन्होंने लोगों से पूनम सिन्हा को जिताने की अपील की.

चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से जी-जान से जीताने की अपील की. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की हमेशा से ये परंपरा रही है कि नए उम्मीदवारों का खुले दिल से स्वागत किया जाता है. हमारी कोशिश है कि अपने उम्मीदवार को जीताएं.

उन्होंने ये भी कहा कि हम अपने उम्मीदवार को समझाते हैं कि आप कहां से आते हैं ये बड़ी बात नहीं है. हमारा उम्मीदवार समाजवादी पार्टी का हिस्सा है. हमारा कर्तव्य है कि आपकी सुरक्षा करें.

उन्होंने जनता से कहा कि आपको पूनम को जिताने का वादा करना होगा वरना मेरी मुंबई में एंट्री रोक दी जाएगी. मुझें मुंबई में घुसने नहीं देंगी. वह मेरी दोस्त हैं, मेरे उनसे बीते 40 सालों से अच्छे संबंध हैं. आप उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट दें.