सुशांत के भांजे ने कहा ‘मामू दिल में जिंदा हैं’, बहन ने शेयर किया पोस्ट

Sushant Singh Rajput
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक चले जाने से हर कोई सदमे में है. लोग ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं है. हर कोई सुशांत के फांसी लगाने के कदम से शॉक्ड है. वहीं उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह इस समय अमेरिका में हैं और उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. लेकिन वो इस समय में सभी को मजबूत होने की रिक्वेस्ट कर रही हैं.

दरअसल श्वेता ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा मैंने अपने बेटे निर्वाण को कहा कि मामू अब नहीं रहे तो उसने कहा कि वो आपके दिल में तो जिंदा है और ये बात उसने तीन बार कही.

आगे उन्होंने लिखा जब एक पांच साल का बच्चा इस तरह की बात करता है तो हम सभी को कितना मजबूत रहना है. आप भी मजबूत बने रहिए. खासकर सुशांत के फैंस. प्लीज इस बात को समझिए कि सुशांत कि आज भी सुशांत हम सबके दिल में रहता है और वो हमेशा रहेगा.

श्वेता ने आगे लिखा कि प्लीज ऐसा कुछ मत कीजिएगा जिससे उसकी आत्मा दुखे. इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि उनकी इंडिया आने की टिकट्स कंफर्म हो चुकी हैं.

वो 16 को उड़ान भरने के बाद वो दिल्ली से मुंबई पहुंचेंगी. उन्होंने कहा कि लोगों की मदद से मेरी टिकट्स कंफर्म हो चुकी हैं. हालांकि मैं 7 दिनों के क्वारनटीन पीरियड को लेकर काफी चिंतित हूं. क्या कोई तरीका है कि इस समय से बचा जा सकता है? क्योंकि मैं जल्द से जल्द अपने परिवारवालों से मिलना चाहती हूं.