धोनी के रोल में खुद को देख जब चीयर करने लगे सुशांत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज पूरे 10 दिन बीत चुके हैं लेकिन लोगों के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं. लोग लगातार उनके पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब सुशांत का एक और नया वीडियो सामने आया है.

 इस वीडियो में सुशांत पेन और कॉपी लेकर बैठे हुए है और उनके सामने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म चल रही है. वीडियो में सुशांत फिल्म के हर एक सीन को बहुत ध्यान से देखते हुए नजर आ रहे हैं और बीच में कुछ नोट भी कर रहे हैं.

इसके कुछ देर बाद सुशांत कैमरे की तरफ देखते हैं और फिल्म को देखकर बढिया का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में धोनी को चीयर करता देख वो खुद को भी चीयर करने लगते हैं. बता दें कि सुशांत का ये वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया गया है.

सुशांत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म में सुशांत ने भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी का रोल प्ले किया था. फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही.

बता दें कि फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था और साथ ही सुशांत के करियर की 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई थी. फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अनुपम खेर, दिशा पाटनी जैसे स्टार नजर आए थे.