जब STOY 2 की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं अन्नया, ये है वजह….

नई दिल्ली: स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अन्नया पांडे इन दिनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने पहली फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया.

इंटरव्यू में अन्नया ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक दिन ऐसा भी था जब वो रोने लगीं. अन्नया ने बताया कि मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के इंट्रो सीन की शूट‍िंग कर रही थी. उस वक्त मुझे कार में बैठकर आना था और कूल अंदाज में मेरी एंट्री थी. इस सीन को करने में बहुत शॉट द‍िए. लेकिन सीन फाइनल नहीं हुआ. दरअसल, डायरेक्टर पुनीत शॉट में मेरे बालों को उड़ते हुए द‍िखाना चाहते थे. लेकिन उस द‍िन हवा नहीं चल रही थी. बार-बार कोश‍िश करने के बाद भी फाइनल शॉट नहीं आ रहा था.

आगे उन्होंने बताया कि आख‍िर में पुनीत ने कहा, बालों को उड़ते द‍िखाना है. चलो नहीं हुआ तो कल करते हैं. अनन्या ने बताया ये सुनकर मैं किनारे पर चली गई और रोने लगी. मुझे लगा मेरी आंखों में चश्मा है तो किसी को द‍िखाई नहीं देगा. लेकिन पुनीत ने देखा और वो जोर से हंसने लगे.

जब सबने अन्नया से उनके रोने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि मुझे लगा था सीन आज नहीं हुआ तो मेरा फिल्म में एंट्रो सीन नहीं होगा. ये सुनकर सब हंस पड़े. तब मैंने कहा, अरे मुझे थोड़ी न पता है कि क्या होगा. मुझे लगा कि मेरा सीन अब फिल्म में नहीं होगा.

बता दें कि बीते दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर उनके एक बयान के लिए काफी ट्रोल किया गया. दरअसल उन्होंने कहा था कि उनका यूनिवर्सटी ऑफ साउर्थन कैलीफोर्निया में एडमिशन हो गया था लेकिन वो एक्टिंग के कारण पढ़ने नहीं जा पाईं. एडमिशन मिलने की बात को कुछ लोगों ने गलत बताया था. जिसका अन्नया ने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया.

8 thoughts on “जब STOY 2 की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं अन्नया, ये है वजह….”

  1. Pingback: w88
  2. Pingback: 제왕카지노
  3. Pingback: 카지노사이트
  4. Pingback: 카지노사이트
  5. Pingback: engagement rings

Leave a Comment

%d bloggers like this: