जब NAWAZUDDIN SIDDIQUI पहुंचे दिल्ली यूनिवर्सिटी

बॉलीवुड फिल्म ठाकरे के प्रमोशन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव बुधवार को DELHI UNIVERSITY (DU) के NORTH CAMPUS पहुंचे. इस दौरान स्टूडेंटस दोनों फिल्म स्टार्स की एक झलक पाने के लिए क्रेजी दिखे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव Delhi University Students Union (DUSU) और शी-विंग्स द्वारा आयोजित मासिक धर्म पर जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. डूसू लीगल सेल ने विधि जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया.

कैंपस से परिचित हैं नवाज

DU पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मैं इस कैंपस से परिचित हूं, उन्होंने कहा जब मैं National School of Drama (NSD), दिल्ली में था. उन दिनों नुक्कड़ नाटक के लिए अक्सर DU आया करता था.

बता दें कि फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे की भूमिका में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं और साथ में बाल ठाकरे की पत्नी का किरदार अमृता राव ने निभाया है.

Star Cast of Thakeray in Conclave

जैंडर इक्वॅालिटी की सोसायटी बनें

दिल्ली विश्वविद्यालय पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव ने विश्वविद्यालय छात्र संघ द्वारा आयोजित यस आई ब्लीड कॉन्क्लेव में भी हिस्सा लिया.

DUSU के इस प्रोग्राम में एक्टर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव ने बदलते समाज में मासिक धर्म संबंधी मिथकों को तोड़ जैंडर इक्वॅालिटी की सोसायटी बनाने की बात कही.

लीगल सेल के मदारी कार्यक्रम की हुई शुरुआत

दूसरे प्रोग्राम में DUSU की लीगल सेल के प्रोग्राम में केन्द्रीय राज्यमंत्री शिव‌ प्रताप शुक्ल भी मौजूद रहे. प्रोग्राम में उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स में लीडरशीप क्वालिटी डेवलप करने की दिशा में ऐसे प्रोग्राम महत्वपूर्ण है.

राष्ट्र निर्माण की दिशा में बढ़ते हुए सामूहिक एफर्ट्स से लास्ट लाइन में खड़े आखिरी व्यक्ति का विकास करना ही स्टूडेंट्स का उद्देश्य होना चाहिए. लीगल सेल के जरिए DU स्टूडेंट्स को फ्री कानूनी सहायता दी जाएगी.

डूसू अध्यक्ष शक्ति सिंह ने कहा कि स्टूडेंट यूनियन अपनी सक्रिय तथा रचनात्मक भूमिका के माध्यम से DU में बदलाव करेंगे. हम यह आशा करते हैं कि ऐसे प्रोग्राम डिफ्रेंड टॅापिक्स पर स्टूडेंट्स को अवेयर करने के साथ उनका दायरा बढ़ाने में महत्वपूर्ण सिद्ध होंगे.

बाल ठाकरे का जन्मदिन पर रीलिज

फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को सिनेमाहॅाल्स में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म मराठी और हिंदी दो लैंग्वेज में रिलीज की जा रही है. शिवसेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित ठाकरे बायोग्राफिकल फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक अभिजीत पांसे हैं.