ममता बनर्जी ने किया पीएम मोदी के साथ रिव्यू मीटिंग करने से इनकार….

  • केंद्र सरकार ने बंगाल में भी Fani तूफान से हुए नुकसान के लिए एक रिव्यू बैठक का प्रस्ताव रखा था
  • राज्य सरकार की तरफ से जवाब दिया गया है कि अभी राज्य के अधिकारी चुनाव में व्यस्त हैं, इसी कारण रिव्यू बैठक नहीं की जा सकती है

नई दिल्ली. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) तबाही का जायजा लेने के लिए ओडिशा पहुंचे हैं. पीएम मोदी ने चक्रवाती तूफान FANI (cyclone) से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया. उनके साथ ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, राज्यपाल गणेशी लाल और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद हैं.

केंद्र सरकार ने बंगाल में भी Fani तूफान से हुए नुकसान के लिए एक रिव्यू बैठक का प्रस्ताव रखा था, लेकिन राज्य की ममता बनर्जी सरकार ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.राज्य सरकार की तरफ से जवाब दिया गया है कि अभी राज्य के अधिकारी चुनाव में व्यस्त हैं, इसी कारण रिव्यू बैठक नहीं की जा सकती है.

पीएम ने किया राहत पैकेज का ऐलानओडिशा में चक्रवाती तूफान FANI से तबाही का आज PM मोदी ने जायजा लिया., पीएम ने 1000 करोड़ की मदद का ऐलान भी किया है. पीएम मोदी ने प्रभावित इलाकों का जायजा लिया और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

पीएम मोदी ने कहा, ‘राज्य और केंद्र सरकार के बीच अच्छा संवाद रहा. मैं भी निरीक्षण कर रहा था. ओडिशा के लोगों ने जिस तरह हर निर्देश का पालन किया सरकार उसकी सराहना करती है.’ पीएम मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफ की.

केंद्र सरकार ने की ममता से संपर्क करने की कोशिश- इससे पहले रविवार को केंद्र सरकार ने दावा किया था कि फैनी के कारण पैदा हालात की जानकारी लेने के लिए पीएम मोदी ने दो बार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से संपर्क करने का प्रयास किया था. लेकिन दोनों बार कहा गया कि ममता दौर पर हैं और उनके आने पर बात करवा दी जाएगी. दूसरी बार भी यही जवाब दिया गया.

TMC ने किया खारिज पीएम की ओर से सिर्फ राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी काो फोन करने और तृणमूल सरकार द्वारा इस पर नाराजगी जताने से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स काो खारिज करते हुए पीएमओ ने रविवार को ये दावा किया है. तृणमूल नेताओं के हवाले से दावा किया गया था कि पीएम ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को फोन तो किया, लेकिन ममता बनर्जी को नहीं किया.

Trending Tags- Mamta Banerjee, TMC, Modi, Narandra Modi, Fani Cyclone

%d bloggers like this: