भारत-न्यूजीलैंड मैच पर मंडराए संकट के बादल, रद्द हो सकता है मैच

  • न्यूजीलैंड ने पहले तीनों मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर हैं वहीं भारतीय टीम ने भी अपने शुरूआती दोनों मुकाबले में जीत हासिल की हैं
  • मौसम विभाग ने मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश की संभावना जताई है

खेल डेस्क. विश्व कप में आज भारत और न्यूजीलैंड की टीम का मुकाबला होना है. भारत और किवी टीम के बीच यह मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने अभी विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है.

न्यूजीलैंड ने पहले तीनों मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर हैं वहीं भारतीय टीम ने भी अपने शुरूआती दोनों मुकाबले में जीत हासिल की हैं. लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए अच्छी खबर नहीं है.

भारतीय टीम बारिश की वजह से नेट प्रैक्टिस भी नहीं कर सकी. वहीं इस बात का भी पूर्वानुमान लगाया जा रहा है कि आज मैच के दिन भी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश की संभावना जताई है.

भारत के फैंस इस मुकाबले का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. क्योंकि दोनों ही टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार खेल दिखाया है. इसलिए उम्मीद जताई जा रही थी है दोनों टीम के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

मौसम विभाग के हिसाब से 3 बजे के तकरीबन बारिश के शुरू हो सकती है. हालांकि इसके बाद बारिश की तेजी में कमी जरूर आ सकती है. जबकि शाम के 6 बजे के बाद बारिश के रुकने की जानकारी दी गई है.

Trending Tags- India vs New Zealand | India | New Zealand | wether news | World Cup 2019

12 thoughts on “भारत-न्यूजीलैंड मैच पर मंडराए संकट के बादल, रद्द हो सकता है मैच”

  1. Pingback: disability card
  2. Pingback: next page
  3. Pingback: 온라인카지노
  4. Pingback: 온라인카지노
  5. Pingback: 온라인카지노

Leave a Reply

%d bloggers like this: