हमने पिछले मैचों में की गई गलतियों को फिर से दोहराया: धोनी

ms dhoni
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुबई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात रन से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैचों में की गई गलतियों को फिर से दोहराया.

सीएसके ने इस सीजन की शुरुआत मुंबई इंडियंस को हराकर जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और यह 2014 के बाद से पहली बार हुआ है कि सीएसके लगातार तीन मैच हारी है.

हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के फील्डर्स मैदान में काफी सुस्त थे. 18वें ओवर में अभिषेक शर्मा के दो कैच छूटे. पहले रवींद्र जडेजा और फिर शार्दुल ठाकुर ने उनका कैच छोड़ा.

मैच के बाद धोनी ने कहा, “हमने हैदराबाद के खिलाफ भी पिछले मैचों में की गई गलतियों को दोहराया. हमें कैच पकड़ने होंगे, नो बॉल नहीं फेंकनी होंगी. कई बार हम ज्यादा ढीले हो जाते हैं. हमारे दो ओवर अच्छे गए लेकिन कुल मिलाकर हम कुछ और बेहतर कर सकते थे. कोई भी कैच छोड़ना नहीं चाहता, लेकिन इस स्तर पर आपको देखना होगा कि इस तरह के कैच लिए जाएं.”

इस मैच में धोनी अंत तक खड़े रहे लेकिन नाबाद 47 रन बनाने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए . धोनी ने कहा कि वह गेंद को बल्ले के बीचोंबीच नहीं ले पा रहे थे.

धोनी ने कहा, “मैं काफी गेंदों को बल्ले के बीचोंबीच नहीं ले पा रहा था, शायद गेंद को ज्यादा जोर से मारने की कोशिश कर रहा था. मैदान को देखते हुए यह दिमाग में चल रहा था.”

बता दें कि हैदराबाद के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने सीएसके के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. प्रियम और अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद को खराब शुरुआत से निकालते हुए 20 ओवरों में 164 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

प्रियम ने महज 26 गेंदों में 51 रन बनाए जबकि अभिषेक ने खराब शुरुआत के बाद 31 रन बनाए. जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवरों में 5 विकट पर 157 रन ही बना सकी. चेन्नई की टीम रविवार को अपने अगले मुकाबले में किंग्स एकादश पंजाब का सामना करेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील