ऋतिक-टाइगर की वॉर ने तीन हफ्तों में 300 करोड़ के पार किया कलेक्शन, अब तक फिल्म बना चुकी है इतने रिकॉर्ड्स

  • फिल्म वॉर ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है
  • फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इसके साथ ही फिल्म 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है.

दोनों एक्टर्स की ये फिल्म पहले ही दिन अब तक कई सारे रिकॉर्ड्स बना चुकी है. हाल ही में फिल्म ने कलेक्शन के मामले में कबीर सिंह को पीछे छोड़ा था. फिल्म के 300 करोड़ पार करने की जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी.

फिल्म के रिकॉर्ड्स की बात करें तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके साथ फिल्म ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

इसके बाद फिल्म ने महज तीन दिन में 100 करोड़ की कमाई करने का एक नया रिकॉर्ड बनाया. फिल्म वॉर ने मात्र 7 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर सलमान खान भारत और शाहिद कपूर की कबीर सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ा था.

फिल्म ने अभी तक 8 से ज्यादा रिकॉर्ड्स बना लिए है. गौरतलब है कि फिल्म इंडिया में 4 हजार स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. बाद में फिल्म को 200 स्क्रीन्स और दी गईं थीं.

फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. मेकर्स ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया. टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए.

फिल्म एक्शन सीन्स को डिजाइन करने के लिए हॉलीवुड़ और कोरिया के कोरियोग्राफर्स ने काम किया है. फिल्म में ऋतिक टाइगर के बीच फेसऑफ है.

Trending Tags – Bollywood News | Entertainment News | Hrithik Roshan | Tiger Shroff | Aaj Ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: