टी-20 विश्व कप से पहले खुद को चुनौती देना चाहते है : रोहित शर्मा

विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाल रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शनिवार को कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले खुद को चुनौती देना चाहते है.

बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले पहले टी-20 मैच की पूर्व संध्या पर रोहित ने कहा कि टीम वर्ष 2020 में होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले लक्ष्य निर्धारित कर उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है. साथ ही हम मैचों को भी जीतना चाहते हैं.

हमने हाल में टी-20 प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, शायद हम आईसीसी टी-20 रैंकिंग में पांचवें नंबर पर हैं. हम खेल के तीनों प्रारूपों में शीर्ष पर रहना चाहते हैं.

रोहित ने रिषभ पंत की सराहना करते हुए कहा कि पंत टी-20 प्रारूप में एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और उन्हें लगातार रन बनाने की जरूरत है क्योंकि वह अपने दम पर खेल को आगे ले जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि रिषभ पंत और संजू सैमसन के रूप में हमारे पास बहुत दो अच्छे प्रतिभावान विकेटकीपर हैं। हम पंत के साथ हैं. क्योंकि टी-20 प्रारूप ने उन्हें पहचान दी है। हमें पंत को थोड़ा समय देना होगा.

बता दें कि भारत और बांग्लादेश तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को यहां अरूण जेटली स्टेडियम में आमने सामने होंगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply