भारतीय टीम की हार पर विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मज़ाक, जमकर हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर परेशानियों से घिरे रहने वाले अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय एक बार फिर अपनी पोस्ट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि, कई बार अपने ट्वीट के चक्कर में ट्रोल भी हो जाते हैं.

ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. विवेक ने शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए एक जिफ पोस्ट किया. विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के संदर्भ में विवेक ने जिफ को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है.

जिफ में आप देख सकते हैं विवेक ने एक GIF फाइल ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें एक भारतीय फैन सड़क पर चल रहा है और सोच रहा है कि सामने से आ रही महिला उसे गले लगाने वाली है. लेकिन महिला उस फैन के पीछे चल रहे आदमी को गले लगाती है. फैन मन मसोसकर आगे बढ़ जाता है. विवेक ने इसके साथ लिखा है, “वर्ल्डकप के सेमी फाइनल में भारतीय प्रशंसकों के साथ ऐसा ही हुआ.

इस पोस्ट को पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए.’

एक यूजर ने लिखा- असल में ऐश्वर्या हैं, जिन्होंने अभिषेक के लिए आपको छोड़ दिया. वहीं अन्य यूजर ने भी इसी ओर इशारा करते हुए कमेंट किया कि सूट वाला शख्स अभिषेक है और आप भी खुद को वहां ढूंढ सकते हैं.

1 thought on “भारतीय टीम की हार पर विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया मज़ाक, जमकर हुए ट्रोल”

Leave a Reply