नसीरुद्दीन नहीं है बिमार, बेटे विवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

default
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड के लिए पिछले दो दिन ब्लैक डे साबित हुए. 29 अप्रैल को जहां इरफान खान का देहांत हो गया, वहीं 30 अप्रैल को मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

वहीं इ दो बुरी खबरों के बाद खबर आने लगी कि लजेंडरी एक्टर नसीरुद्दीन शाह की भी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

लेकिन बता दें एक्टर नसीरुद्दीन शाह को लेकर सोशल मी‌‌डिया में गुरुवार शाम से चल रही अस्पताल में भर्ती होने की खबरें पूरी तरह गलत हैं. इनमें कोई सच्चाई नहीं हैं.

इरफान खान और ऋषि कपूर के एक दिन के अंतराल पर निधन होन के बाद अचानक कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह को लेकर फेक न्यूज पोस्ट डालनी शुरू कर दी.

हालांकि एक्ट्रेस सुप्र‌िया पाठक और नसीरुद्दीन के बेटे ने इन खबरें को सिरे से खारिज कर दिया. नीसर के छोटे बेटे विवान शाह ने इस बार ट्वीट करते हुए अपने पिता के एकदम ठीक होने की बात कही है.

व‌िवान ने ट्वीट में लिखा, “सब ठीक है साथ‌ियो. बाबा एकदम ठीक हैं. उनके स्वास्‍थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं. उन्होंने इरफान और चिंटूजी के लिए प्रार्थना की है. वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं. उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं. हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं. उनके जाने से महान क्षति हुई है.”

नसीरुद्दीन शाह ने इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि इरफान खान एक ऐसे एक्टर थे जिनके पास अद्श्य शक्ति थी जो कैमरे के सामने आने पर दिखती थी.