विराट के प्रशंसक ने उपहार में भेंट किए विशेष पोट्रेट

  • राहुल ने बताया कि पोट्रेट को बनाने में उसे तीन दिन-तीन रात का समय लगा है. इसमें पुराने और जर्जर हो चुके मोबाइल फोन और तार का इस्तेमाल हुआ है
  • दोनों देशों की टीम गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू में ठहरी हुई है. विराट के गुवाहाटी में होने की जानकारी मिलते ही उनके प्रशंसक राहुल ने होटल पहुंचकर पेट्रेट देने की पेशकश की

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहिली को उनके एक प्रशंसक ने रविवार को गुवाहाटी में एक विशेष पोट्रेट उपहार के रूप में भेंट की. पेट्रेट को देखकर विराट प्रसन्न हो गए.

उल्लेखनीय है कि भारत-श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला का पहला मैच गुवाहाटी के वर्षापाड़ा क्रिकेट स्टेडियम में रविवार की शाम सात बजे से खेला जाएगा.

दोनों देशों की टीम गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू में ठहरी हुई है. विराट के गुवाहाटी में होने की जानकारी मिलते ही उनके प्रशंसक राहुल ने होटल पहुंचकर पेट्रेट देने की पेशकश की.

राहुल ने बताया कि पोट्रेट को बनाने में उसे तीन दिन-तीन रात का समय लगा है. इसमें पुराने और जर्जर हो चुके मोबाइल फोन और तार का इस्तेमाल हुआ है. विराट कोहली ने पोट्रेट लेने के बाद उस पर हस्ताक्षर किए और राहुल से हाथ मिलाया.

साथ ही उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. विराट को अपने करीब पाकर राहुल की खुशी का ठिकाना न रहा. बीसीसीआई ने इस वाक्ये का वीडियो बनाकर उसे ट्वीटर पेज पर पोस्ट किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद/चंद्र

Also Read: Virat Kohli | Sports News | Latest News in Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: