इन रिपोर्टर्स को देख मुस्कुराए बिना नहीं रह पाए KOHLI

भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच आज रविवार को वर्ल्ड कप में मैच खेला जाना है. वहीं दोनों टीमों की जर्सी के पीछे एख खास लोगो भी देखने को मिलेगा.

दरअसल आज के मैच में दोनों टीमें यूनिसेफ के वनडे फॉर चिल्ड्रन प्रोग्राम का प्रमोशन भी करेंगी. इस कार्यक्रम का लोगो जर्सी के पीछे चिपकाया गया है.

इस मैच से पहले शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. ये प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने आप में बेहद खास और बाकी कॉन्फ्रेंस से अलग थी.

इस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली हमेशा की तरह ही आए. मगर उन्होंने जैसे ही यहां मौजूद मैनेजर और रिपोर्टर्स को देखा. वो खुद को मुसकुराने से नहीं रोक पाए. कॉन्फ्रेंस में उन्हें कुछ ऐसा दिखा जो शायद उन्होंने उम्मीद नहीं की थी.

दरअसल इस कॉन्फ्रेंस में यूनिसेफ के प्रोग्राम के तहत कुछ खास चयनित बच्चों को मीडिया मैनेजर और पत्रकारों के रोल में रखा गया था.

इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के साथ साथ मैनेजर के रूप में एक एक बच्चा कॉन्फ्रेंस में आए.

वहीं कॉन्फ्रेंस में दो बच्चे भी थे जो रिपोर्ट्र्स की भूमिका में थे. उन्हें भी कप्तानों से सवाल पुछने का मौका दिया गया. दो छोटे बच्चों को परिपक्वता के साथ सवाल पूछते देख विराट बेहद खुश और प्रभावित नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज के मैच में इस कार्यक्रम के जरिए बच्चों के लिए फंड इकट्ठा किया जाएगा. वनडे फॉर चिल्ड्रन कार्यक्रम से बच्चों को किसी भी खेल को सीखने और हेल्दी रखने में मदद की जाएगी.

वहीं इस कार्यक्रम से जो भी राशि मिलेगी वो यूनिसेफ दुनिया भर में क्रिकेट खेलने वाले देशों में बच्चों की मदद करने के लिए इस्तेमाल करेगी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: