मैदान के बाहर भी विराट कोहली ने दर्ज किया रिकॉर्ड़, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे

  • विराट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पिछे छोड़ दिया है. इस वक्त कोहली के ट्विटर पर 30.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं
  • सचिन तेंदुलकर को भी पिछे छोड़ दिया है. इस वक्त कोहली के ट्विटर पर 30.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं

आपने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मैदान में कई रिकार्ड़ को हासिल करते देखा होगा, विराट जब-जब मैदान में बल्लेबाजी करते है तब एक नए रिकार्ड़ को अपने नाम करते है. लेकिन इस बार विराट ने मैदान से बाहर एक नया रिकार्ड़ हासिल किया है और इस रिकार्ड़ में कोहली ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है. विराट को यह उपलब्धि सोशल मीडिया पर हासिल किया है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक नया किर्तिमान हासिल किया है. कोहली को ये रिकार्ड़ अपने ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बनने पर हासिल हुआ है. दरअसल, ट्विटर पर विराट कोहली के फॉलोअर्स की संख्या 30 मिलियन यानी 3 करोड़ हो गई है.

इसी के साथ विराट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पिछे छोड़ दिया है. इस वक्त कोहली के ट्विटर पर 30.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, सचिन तेंदुलकर के 29.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर पर करीब 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

आपको बता दे कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी फोटो डालते रहते हैं. ऐसे में ट्विटर पर 3 करोड़ फॉलोअर्स की संख्या को पार करने के मौके पर कोहली ने अपने समर्थकों धन्यवाद कहा है.

दरासल कोहली ने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो अचंभित नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच का है. दरअसल, कोहली का यह वीडियो धोनी के छक्का जड़ने के वक्त रिकॉर्ड हुआ था. धोनी ने लंबा छक्का जड़ा था जिसे कोहली अचंभित होकर देखते रह गए थे.

Trending Tags- Virat Kohli | Sachin Tendulkar | Indian Cricket Team | World Cup News 2019

3 thoughts on “मैदान के बाहर भी विराट कोहली ने दर्ज किया रिकॉर्ड़, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे”

Leave a Reply