विराट के हाथ पर किस करती हुई दिखीं अनुष्का, फोटोज वायरल

नई दिल्ली: हाल ही में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है. टीम इंडिया भी कुछ टाइम पहले तक दिल्ली में ही थी. इस दौरान अरुण जेटली का पूरा परिवार भी था.

स्टेडियम का नाम अरुण जेटली रखने के दौरान ही ये भी ऐलान किया गया कि स्टेडियम में विराट कोहली के नाम के एक स्टैंड का अनावरण किया जाएगा. इस मौके पर विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ थीं.

इस इवेंट से विराट और अनुष्का की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनुष्का विराट के हाथ पर किस करती हुई भी नजर आईं. इस दौरान विराट सिंपल फॉर्मल्स तो अनुष्का नीले कलर की साड़ी पहने हुई दिखाई दीं.

इससे पहले अनुष्का और विराट की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. विराट कोहली जहां फोटो में शर्टलेस नजर आए. वहीं अनुष्का भी आंखों पर गॉगल्स लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं.

विराट कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल का इमोजी बनाया है. फैन्स विराट-अनुष्का की इस रोमांटिक तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. विराट अनुष्का की इस फोटो पर एक फैन ने लिखा है, ‘प्यार हो तो ऐसा हो, इन दोनों लव बर्ड्स की तरह.

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘सुपर कपल, आप हमेशा साथ रहें. विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अकसर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

दरअसल 15 सितंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज शुरू जा रही है और इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कोहली सीरीज शुरू होने से पहले अनुष्का के साथ फुर्सत के लम्हों को अच्छे से बिताना चाहते हैं.

सीरीज शुरू होने के बाद कोहली लम्बे समय तक बिजी हो जाएंगे. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 सितंबर से 22 सितंबर के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद 2 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: