सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा TIK TOK, वायरल हो रहे मीम्स सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली. मोदी सरकार ने जब से टिकटॉक समेत 58 एप को बैन करने का फैसला लिया है. तब से ही सोशल मीडिया पर खुशी की लहर-सी छा गई है. सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार छा आ गई है. आम से लेकर खास तक सब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  सेलेब्रिटीज भी इन ऐप्स के बैन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने ट्वीट कर लिखा, भारत सरकार ने चीनी ऐप्स को बैन करने का यह फैसला देशहित और सुरक्षा के लिए अच्छा है. इसके अलावा सोशल मीडिया एडिक्शन से भी आजादी मिलेगी. इससे ब्रेक मिलने से लोगों को डिटोक्स होने में मदद मिलेगी.’अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने फोन से पहले ही टिकटॉक ऐप को डिलीट कर दिया था.

अमृता राव ने ही नहीं बल्कि कुमार विश्वास, टीवी स्टार निया शर्मा, कुशल टंडन सहित कई लोगों ने इस पर खुशी जाहिर की है. टिकटॉक को बैन हुए तकरीबन 18 से 19 घंटे हुए हैं, तब से लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर सिर्फ टिकटॉक ही ट्रेंड कर रहा है.


कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स टिकटॉक पर एक से एक वीडियो बनाकर अपलोड किया करते थे. जिनमें शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, रविना टंडन, दिशा पाटनी, यामी गौतम, नोरा फतेही, रितेश देशमुख, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कपिल शर्मा, विद्युत जामवाल समेत कई सेलेब्रिटी के नाम शामिल हैं. हालांकि इन लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड मीम्स की वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग बॉलीवुड मीम्स के जरिए ख़ुशियां मना रहे हैं.



Leave a Reply

%d bloggers like this: