GOOGLE CEO SUNDAR PICHAI ने नहीं दिया वोट, फेक फोटो हो रही वायरल
  • सुंदर पिचाई की ये तस्वीरे तेजी से ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी और लोग भी सुंदर पिचाई की इस तस्वीर को तेजी से शेयर करने लगे
  • जबकि ऐसा नहीं है.ये खबरें गलत हैं. साथ ही ये पिचाई की ये तस्वीरे भी पुरानी हैं

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव-2019 के दूसरे चरण की वोटिंग गुरुवार को सुबह 7 बजे से शुरू हो चुकी है.मतदान शुरू होने के थोड़े ही देर बाद Google के CEO की कुछ तस्वीर सामने आई और ऐसा दावा किया जाने लगा की सुंदर पिचाई वोट देने तमिलनाडु पहुंचे हैं.

Sundar Pichai की तस्वीरे हुई वायरल-

सुंदर पिचाई की ये तस्वीरे तेजी से ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी और लोग भी सुंदर पिचाई की इस तस्वीर को तेजी से शेयर करने लगे. जबकि ऐसा नहीं है.ये खबरें गलत हैं. साथ ही ये पिचाई की ये तस्वीरे भी पुरानी हैं.

पुरानी है सुंदर पिचाई की तस्वीर-

गभग एक दो साल पहले पिचाई वेस्ट बंगाल के Indian Institute of Technology – Kharagpur (IITK) में छात्रों को संबोधित करने आए थे. ये तस्वीरें उसी समय की है. उस समय पिचाई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर भी की थी. जो कि अभी भी पिचाई के ट्वीटर अकाउंट पर मौजूद हैं.

पिचाई नहीं डाल सकते वोट-

बता दें कि सुंदर पिचाई का जन्म तमिलनाडु में हुआ है. लेकिन अब उन्होंने अमेरीका की नागरिकता ले रखी है और वो वहीं रहते हैं.लेकिन उनके पास भारत की नागरिकता अभी भी मौदूज है. मगर भारत के संविधान के अनुसार वो शख्स जिसके पास दो देशों की नागरिकता है वो भारत में वोट नहीं डाल सकता है. ऐसे में अगर अब पिचाई चाहें भी तो वोट नहीं डाल सकते हैं.

Trending Tags- Sundar pichai latest news, Sundar pichai recent news, Sundar pichai news today, Google ceo sundar pichai latest news in hindi, Google ceo latest news, Hindi samachar, Loksabha election 2019,

%d bloggers like this: